BHU के छात्र डेटिंग ऐप से फंसाकर बुलाते थे रूम,कपड़े उतरवाकर बनाते थे न्यूड वीडियो, तीन हिरासत में। उनके फैकल्टी का नाम सुनकर आपको विश्वास नहीं होगा।


BHU के छात्र डेटिंग ऐप से फंसाकर बुलाते थे रूम,कपड़े उतरवाकर बनाते थे न्यूड वीडियो, तीन हिरासत में। उनके फैकल्टी का नाम सुनकर आपको विश्वास नहीं होगा।

क्या है मामला :-

लंका थाने में दर्ज एक मुकदमे ने उस समय सबको चौका के रख दिया जब पता चला की बीएचयू के छात्र डेटिंग ऐप से डॉक्टरों को फंसाकर वसूली करते थे।इस मामले में लंका थाने की पुलिस ने पांच लोगों पर केस दर्ज करके तीन युवकों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए आरोपियों में दो छात्र बीएचयू के हैं।

संस्कृत विद्या धर्म विज्ञान संकाय के छात्र है आरोपी:-

मामले का जब खुलासा हुआ तब आरोपियों से पूछताछ में पता चला की हिरासत में लिए गए तीन आरोपियों में से दो संस्कृत विद्या धर्म विज्ञान संकाय के छात्र है। लंका थाना की पुलिस अब इनका इतिहास खंगालने में जुटी हुई है। तथा आशंका जाहिर की जा रही की अभी इस मामले में इनके  कइयों साथी शामिल हो सकते है जिनकी गिरफ्तारी की जानी बाकी है।

एसीपी भेलूपुर ने क्या बताया:-

लंका थाना में दर्ज मुकदमे को लेकर एसीपी भेलूपुर डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी ने बताया कि डेटिंग ऐप के माध्यम से ठगी करने गिरोह में कुल पांच लोग शामिल है। 

किस तरीके से करते थे ठगी :-

एसीपी भेलूपुर ने बताया की आरोपी डेटिंग ऐप पर युवतियों की तस्वीर लगाकर पहले डॉक्टरों समेत अन्य लोगों से दोस्ती करते थे। इसके बाद उन्हें मिलने के लिए हॉस्टल बुलाते थे। वहां कमरे में बंद कर पिटाई करके कपड़े उतरवाकर वीडियो बनाने के बाद ब्लैकमेल करते थे। तथा वीडियो डिलीट करने  के लिए ऑनलाइन पैसे ऐंठते थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ