BHU के इस विभाग में निकली 143 पदो पर भर्ती : देर मत करिए,लास्ट डेट बीतने से पहले ही कर दीजिए फॉर्म अप्लाई।


BHU के इस विभाग में निकली 143 पदो पर भर्ती : देर मत करिए,लास्ट डेट बीतने से पहले ही कर दीजिए फॉर्म अप्लाई।


बीएचयू मे पढ़ने और नौकरी पाने का सबका सपना होता है।अगर कोई बीमार भी पड़ता है तो चाहता है की मेरा इलाज बीएचयू के Sir Sundar Lal हॉस्पिटल में ही हो। बीएचयू ब्रांड है।
अब इसी बीएचयू के IMS अर्थात Institute Of Medical Science के तीन विभागों में 143 रिक्त पदो पर भर्ती निकली है। इसके लिए अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। विश्वविद्यालय प्रशासन ने ऑनलाइन आवेदन के लिए चार मार्च की अंतिम तिथि निर्धारित की है।


खबर विस्तार से:- 

असिस्टेंट और एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर होगी नियुक्ति:-

काशी हिंदू विश्वविद्यालय के चिकित्सा विज्ञान संस्थान में जिस रिक्त 143 पदों पर नियुक्ति की प्रक्रिया हेतु आवेदन पत्र मांगे गए है उसमें असिस्टेंट और एसोसिएट प्रोफ़ेसर के पद पर मांगी गई है। IMS अर्थात इंस्ट्यूट ऑफ मेडीकल साइंस के तीन विभागो में असिस्टेंट और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन मांगे गए हैं। जिसके लिए विश्वविद्यालय प्रशासन ने ऑनलाइन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि चार जुलाई तय की गई है। अतः आप सभी bhu diaries के पाठको से निवेदन है कि जल्द से जल्द अतिशीघ्र ही आप इस फॉर्म को भर दे अगर आप इस पद की योग्यता रखते है तो।

किस विभाग में निकली है भर्ती:-

बीएचयू के IMS के तीन विभाग में निकली भर्ती का साइट कल शाम अर्थात शुक्रवार को ही खुल गया है।
जिसमे Faculty Of Medicine, Dental Sciences और College Of Nourishing यहीं तीन विभाग है जिसमे  रिक्त असिस्टेंट और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर नियुक्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। वहीं अकेले Faculty Of Medicine के एनाटॉमी, बायोकेमिस्ट्री, कार्डियोलॉजी, जनरल सर्जरी, जनरल मेडिसिन, नेफ्रोलॉजी, न्यूरोलॉजी, ऑर्थोपेडिक्स, प्लास्टिक सर्जरी, न्यूरो सर्जरी विभाग में 32 पद खाली हैं। 


BHU के वेबसाइट पर अपलोड है पूरा ब्योरा:-

अगर आप फॉर्म भरने जा रहे हो तो उससे पहले बीएचयू के साइट पर भर्ती प्रक्रिया से संबंधित अपलोड ब्योरा एक बार जरूर पढ़ ले ताकि कोई कन्फ्यूजन न रहे। इसके लिए आप BHU के आधिकारिक वेबसाइट www.bhu.ac.in पर विजित करें। उसमे RECRUITMENT पर जाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ