IIT BHU की दो छात्राओं संग कैंपस में छेड़खानी, चारो आरोपित है बाहरी।


IIT BHU की दो छात्राओं संग कैंपस में छेड़खानी, चारो आरोपित है बाहरी।


बीएचयू के आईआईटी की दो सीनियर शोध छात्राओ के साथ कार सवार चार बाहरी युवकों द्वारा हॉस्टल गेट पर अश्लीलता और छेड़खानी का मामला सामने आया है। मंगलवार की शाम कार से बीएचयू में घूमने निकले चार बाहरियो ने इस हरकत को अंजाम दिया है। 


शाम को हॉस्टल गेट से थोड़ी ही पास चौराहे पर छात्राओं को देख चारो बाहरी शोहदो ने पहले तो कार की हॉर्न बजाकर गंदी और अश्लील फब्तियां कसनी शुरू की । जिसको छात्राओं ने नजरंदाज करना चाहा लेकिन कार सवार चारो बाहरी युवक यही नहीं रुके और उनका मनोबल बढ़ता गया तो छेड़खानी पर उतर आए। 

छात्राओं ने जब युवकों के अनुचित व्यवहार का विरोध कर प्रॉक्टोरियल बोर्ड को कॉल किया तो चारो बाहरी युवक कार से भागनें लगे।खबर पाकर सक्रिय हुई बीएचयू प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने छेड़खानी कर भाग रहे चारो कार सवार युवकों को मुख्य गेट पर कार सहित धर दबोचा।

सूचना पाकर लंका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कागजी कारवाई करने के बाद मुकदमा दर्ज कर के चारो को गिरफ्त में ले लिया।


छात्राओं के सूझबूझ से पकड़े गए चारो आरोपी:-

iit BHU के हॉस्टल गेट पर टहल रही शोध छात्राओ के साथ जब कार सवारों ने फब्तियां कसनी और छेड़खानी करनी शुरू की तो छात्राएं सूझबूझ दिखाते हुए उनके कार का नंबर नोट कर लिया । कार का नंबर नोट करके छात्राएं पूरे घटना की सूचना प्रॉक्टोरियल बोर्ड को देकर अवगत करा दिया जिससे गेट पर तैनात प्रॉक्टोरियल बोर्ड के गार्ड मुस्तैदी से तैनात हो गए और उक्त नंबर की कार को देखते ही रोक कर आरोपियों सहित धर दबोचा।


जानिए कौन है छेड़खानी करने वाले चारो बाहरी :-


आईआईटी बीएचयू हॉस्टल गेट पर टहल रही शोध छात्राओ के साथ अश्लीलता और छेड़खानी करने वाले चारो युवकों की पहचान हो चुकी है और चारो बाहरी है। प्रॉक्टोरियल बोर्ड की सूचना पर गेट पर पहुंची लंका पुलिस ने तहरीर पाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनकी कार भी सीज कर दी। चारो आरोपियों की पहचान उजागर करते हुए लंका थाने के प्रभारी अश्वनी कुमार पांडेय ने बताया कि सुंदरपुर निवासी अश्वनी व्यास जो काशी विद्यापीठ से एमए का छात्र है वही अपनी कार लेकर दोस्तो संग मौज मस्ती करने आया था। दूसरा आरोपी भी सुंदरपुर निवासी अमर सिंह है जो मिर्जापुर के किसी कॉलेज से LLB कर रहा है। तीसरा आरोपी खोजवा का आशीष जायसवाल है जो पूर्वांचल विश्वविद्यालय से LLB कर रहा है। चौथा आरोपी सुंदरपुर निवासी आशीष प्रजापति है जो काशी विद्यापीठ से एमकॉम करने के बाद यूजीसी नेट की तैयारी कर रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ