BHU छात्रा ने की प्रेमी की हत्या, नींद की गोली जूस में पिलाकर किया बेहोश, पेचकस गर्दन में घोपा।


BHU छात्रा ने की प्रेमी की हत्या, नींद की गोली जूस में पिलाकर किया बेहोश, पेचकस गर्दन में घोपा।


विगत 29 मई को फर्रुखाबाद के राम किशोर यादव ने भेलूपुर थाने में अपने बेटे देवांश यादव के गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था । साथ ही यह भी आशंका जाहिर की थी कि,'मेरे बेटे की किडनैपिंग हो सकती है और उसकी हत्या की जा सकती है।'

वाराणसी पुलिस ने जब मामले की तहकीकात शुरू की तो आरोपियों के सुराख कानपुर में मिले।वाराणसी पुलिस ने छापेमारी कर हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। तीनों आरोपियों में से एक फर्रुखाबाद की ही देवांश के बचपन की दोस्त तथा BHU की छात्रा अनुष्का तिवारी (21),जौनपुर के मडियाहू क्षेत्र का राहुल सेठ(21) और तथा सादाब आलम (25) है।

इन तीनों के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पेचकस , टूटी चप्पल, फटी हुई tshirt , लोअर ,हाथ का कलावा, रूम की चाभी, और हत्या में प्रयुक्त स्कूटी बरामद की है।
तीनों आरोपियों ने पहले देवांश को जूस में नींद की गोली मिलाकर पिलाई, फिर बेहोश हो जाने पर चंदौली वाले रास्ते पर निर्माणाधीन सड़क के किनारे बोल्डर पर देवांश को पटक दिया , बल भर मारा फिर राहुल सेठ ने गर्दन तथा सीने में पेचकस से ताबड़तोड़ वार किया। तथा बिहार की ओर जा रहे ट्रक में देवांश का मोबाइल और पिस्टल फेंक दिया।

खबर विस्तार से :-

देवांश यादव और उसकी गर्लफ्रेंड BHU छात्रा अनुष्का तिवारी दोनो फर्रुखाबाद से थे। दोनो कक्षा 6 से कक्षा 9 तक कानपुर के ही किसी इंटरमीडिएट कॉलेज में साथ ही पढ़े थे। बकौल अनुष्का तिवारी,"इधर कुछ दिनों से देवांश ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया था और मुझसे जबरदस्ती मिलने का दबाव बनाने लगा था।इससे मैं काफी परेशान चल रही थी।"

देवांश से परेशान अनुष्का ने कैसे की हत्या की प्लानिंग :-

अनुष्का तिवारी ने बताया कि,देवांश की हरकतों से मैं तंग आ चुकी थी। फिर मैने अपने दोस्त राहुल सेठ और सादाब के साथ मिलकर देवांश की हत्या का प्लान बनाया। पहले मैंने देवांश को व्हाट्सएप कॉल कर के वाराणसी बुलाया। देवांश अस्सी साइड में पैराडाइज होटल में रुका था। शाम को अस्सी नाले के पास मैंने देवांश को Etios कार में बैठाया जिसको सादाब चला रहा था। राहुल कार के पीछे स्कूटी से था। तब तक अब हल्का हल्का अंधेरा हो चुका था। इसके बाद मैंने देवांश को नींद की गोली का पाउडर जूस में मिलाकर पिला दिया। जिससे वह बेहोश हो गया। सादाब ने गाड़ी चंदौली वाले रास्ते में मोड़ दी। कुछ देर बाद जब देवांश को थोड़ा थोड़ा होश आने लगा तब हमलोगो ने गाड़ी अंधेरे और सुनसान जगह पर सड़क के किनारे रोकी,देवांश को वही निर्माणाधीन सड़क के किनारे पड़े बोल्डरों पर पटका और तीनों लोग ने मारते हुए अधमरा कर दिया। तभी अचानक से राहुल ने गाड़ी में से पेचकस निकाला और देवांश के गले और सीने में कई वार कर दिया। साथ ही पिस्टल निकालकर अंधेरे में फायर भी किया। और बचने के लिए देवांश का पिस्टल और मोबाइल बिहार की ओर जा रहे ट्रक में फेंक दिया ताकि कोई सुराख न मिले।

पिता को थी हत्या की आशंका :-

परिजनों को बनारस घूमने जाने का प्लान बताकर 25 मई को निकले देवांश से जब घर वालो ने 26 तारीख को संपर्क करने की कोशिश की तो कोई अता पता नहीं चला। तब मृतक देवांश के परिजनों ने भेलूपुर थाने में देवांश के गायब होने की प्राथमिकी दर्ज कराई। साथ ही पिता किशोर यादव ने अपने बेटे की अपहरण होने के साथ साथ हत्या की भी आशंका पहले ही जाहिर की थी। पुलिस देवांश की प्रेमिका बीएचयू की एमकॉम की छात्रा अनुष्‍का तक पहुंची तो देवांश की हत्‍या का राज खुल गया. 
राहुल BHU से एक किमी दूर अस्सी क्षेत्र की ओर ही होटल में रुका था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ