BHU खुलवाने के लिए धरनारत छात्रों गिरफ्तार किया गया , BHU सभी के लिए खोलने के लिए छात्र आमरण अनशन बैठे थे

बड़ी बर्बरता से विश्वविद्यालय खुलवाने के संघर्ष कर रहे छात्रों को यूपी पुलिस ने 5 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है ,जिसमें पवन ,अनुपम , सुमित ,अविनाश और आशुतोष है । सुबह से ही काफी संख्या में पुलिस बल आने लगे थे। 

BHU सभी के लिए खोलने के लिए अब छात्र आमरण अनशन पर


विश्वविद्यालय को सभी छात्रों के लिए खोलने के माँग को लेकर धरना दे रहे छात्रों ने अब आमरण अनशन शुरू कर दिया है,ज्ञात हो कि 22 फरवरी से अनंत वर्ष के छात्रों के लिए विश्वविद्यालय खोल दिया गया जिसके बाद कुछ छात्र ने सिंह द्वार पर धरना पर बैठ गए कि BHU को सभी वर्ष के विद्यार्थियों के  लिए खोला जाना चाहिए।धरनारत छात्रों का कहना है कि ऑनलाइन क्लासेज के रूप में सिर्फ फॉर्मेलिटी होती है और छात्रों का पढ़ाई भी नही हो पाता हैं तो दूसरी तरफ विश्वविद्यालय प्रशासन का बोलना हैं कि गाइडलाइंस और छात्रों के हितों को देखते हुवे ही चरणबद्ध तरीके से विश्वविद्यालय खुलेगा।
धरनारत छात्रों ने गेट को खोल दिया है जिस से अब गाड़ियों के आने जाने और हॉस्पिटल जाने वाले लोगो को राहत मिली है तथा छात्रों ने मुख्य द्वार से विश्वनाथ मंदिर तक मार्च निकाला।
आमरण अनशन शुरू होने के बाद भी विश्वविद्यालय अपने पुराने विज्ञप्ति पर ही कायम हैं कि विश्वविद्यालय को चरणबद्ध तरीके से ही खोला जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ